HomeBiharसम्राट चौधरी ने क्यों कहा PM मोदी 'अशुभ' हैं? लालू का नाम...

सम्राट चौधरी ने क्यों कहा PM मोदी ‘अशुभ’ हैं? लालू का नाम लेते हुए I.N.D.I.A गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

लाइव सिटीज, पटना: जब से भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से हारी है तब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विपक्ष हमलावर है. एक ओर जहां उन्हें राहुल गांधी चुनावी मंच से पनौती बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ I.N.D.I.A. गठबंधन के अन्य नेता भी पीएम मोदी के लिए अलग-अलग टिप्पणी कर रहे हैं. दिल्ली पहुंचे बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अशुभ आदमी बता दिया जिस पर अब बीजेपी ने पलटवार करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

सम्राट चौधरी ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा, “कल लालू प्रसाद जी का एक बयान आया था कि नरेंद्र मोदी अशुभ हैं. हां, एकदम अशुभ हैं. किसके लिए? I.N.D.I.A. गठबंधन के लिए अशुभ हैं. जब तक नरेंद्र मोदी राजनीति में हैं तब तक उन लोगों के लिए राजनीतिक तौर पर काल के रूप में खड़े रहेंगे. आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर इस देश को श्रेष्ठ बनाना है तो फिर से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाना है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली में हैं. गुरुवार (23 नवंबर) को उनसे पत्रकारों ने बातचीत की थी. इस दौरान विश्वकप में भारतीय टीम की हार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की जाने वाली टिप्पणी पर उनसे सवाल किया गया था. इस पर उन्होंने कहा था कि इंडिया की हार दुर्भाग्यपूर्ण है. नरेंद्र मोदी अशुभ आदमी हैं. उनकी वजह से भारतीय टीम हारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments