HomeBihar'पीएम बनने की ख्वाहिश नहीं थी तो NDA क्यों छोड़ा नीतीश ने'-...

‘पीएम बनने की ख्वाहिश नहीं थी तो NDA क्यों छोड़ा नीतीश ने’- सुशील मोदी के सवाल

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार हो या ममता बनर्जी हो या अरविंद केजरीवाल हो सभी को पीएम बनने की लालसा है. सभी चाहते हैं कि एक दिन का ही सही देश का पीएम जरूर बनें. उन्होंने कहा कि जेडीयू के लोग देश का पीएम कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो का नारा लगाते हैं. यह जनता देख रही है. सुशील मोदी नीतीश कुमार के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उनपर पार्टी में कोई पद नहीं देने का आरोप लगाया था.

लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर भी उन्होंने बड़ा हमला बोला. कहा कि नीतीश कुमार का संगत भ्रष्टाचारियों के साथ हो गया है. उसका ही असर देखने को मिल रहा है जिंदगी भर लालू यादव से लड़ते रहे. गद्दी पर बैठे लालू यादव पर मुकदमा करवाए और आज उन्हें पुचकारने चले हैं. किस तरह की राजनीति नीतीश कुमार कर रहे हैं सभी लोग देख रहा है.

विपक्षी एकता की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं भाग लेने के मामले पर भी सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. कहा कि राजगीर में मलमास मेला का उद्घाटन आज करना था और क्या कारण था कि कल नीतीश कुमार लालू यादव तेजस्वी यादव वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं रहे और सीधे पटना आ गए.

सुशील मोदी ने कहा कि कहीं ना कहीं कोई कारण तो जरूर है. सफाई राजगीर के मलमास मेला का उद्घाटन करना था लेकिन जो सच्चाई है वह सब कुछ सामने दिख रहा है. जब अपना भाड़ा का चार्टर प्लेन था तो फिर उतना जल्दी बेंगलुरु से क्यों लौटे इसका जवाब नहीं देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments