HomeBiharवन नेशन वन इलेक्शन पर नीतीश कुमार ने किसे खूब सुनाया, क्या-क्या...

वन नेशन वन इलेक्शन पर नीतीश कुमार ने किसे खूब सुनाया, क्या-क्या बोल रहे ?…

लाइव सिटीज, पटना: विपक्षी बैठक को लेकर इन दिनों सीएम नीतीश कुमार काफी चर्चा में हैं. वहीं, शनिवार को उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पूछा गया कि ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ के पक्ष में हैं? इस पर उन्होंने चुनौती भरे स्वर में कहा कि देखेंगे हाउस में यह सब होगा? क्या चीज पर होता है, उसके बाद में निर्णय लेंगे. हम तो हर बातों पर जवाब मांगेंगे. अभी देखते जाइए आगे क्या-क्या होता है.

संसद के विशेष सत्र बुलाए जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि अब देखिए ना क्या होता है. हमको कुछ लोग कह रहा है कि एक ही साथ लोकसभा का चुनाव और विधानसभा का चुनाव होगा. यह तो पहले भी होता था, लेकिन अब फिर करने जा रहे हैं तो सब कुछ क्यों नहीं करते हैं. अभी तक पूरे देश में जनगणना नहीं हुई है. तीन साल देरी हो रही है. आखिर वह क्यों नहीं करवा रहे हैं.

वहीं, सीएम ने आगे कहा कि महात्मा गांधी की जयंती दो अक्टूबर को पूरे देश में ‘इंडिया’ गठबंधन के बैनर तले बड़े-बड़े कार्यक्रम होंगे और उस दिन से सभी गठबंधन एकजुट मिलकर प्रचार प्रसार करेंगे, यह सब कल की बैठक में तय हो चुका है. बता दें कि मुंबई से पटना आने के बाद शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने बैठक को लेकर कहा था कि काफी अच्छी मीटिंग हुई है, सब कुछ तय हो गया. 

सीएम नीतीश ने कहा की मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी लोगों ने अपनी-अपनी बातें रखी. हमलोगों को तेजी से काम करना है क्योंकि केन्द्र सरकार पहले भी चुनाव करा सकती है. ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में हमलोगों की आपस में बहुत अच्छी बातचीत हो गई है, चिंता की कोई बात नहीं है. हम सब एकजुट होकर बहुत अच्छे ढंग से काम करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments