HomeBiharनीतीश-तेजस्वी को पैसा कहां से मिलता है? PK बोले- 'मैंने मुंह खोला...

नीतीश-तेजस्वी को पैसा कहां से मिलता है? PK बोले- ‘मैंने मुंह खोला तो धोती पायजामा नहीं बचेगा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में 16 सौ करोड़ की एंबुलेंस घोटाले पर बिहार की सियासत गरमायी हुई है. इसी कड़ी में जन सुराज संयोजक व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला किया है. चाचा-भतीजा पर हमला करते हुए उन्होंने दोनों से पार्टी के लिए पैसे का सोर्स पूछा है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि जेडीयू आरजेडी के नेता जनता को लूट रहे हैं. अगर मैंने मुंह खोला तो सब का धोती पायजामा खुल जाएगा. प्रशांत किशोर ने कहा कि खुद को सुशासन बाबू कहलाना पसंद करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार एक घोटाले को लेकर घिरते नजर आ रही है. जदयू और आरजेडी के नेता जनता को लूट रहे हैं. कोई उनसे पूछे कि इतना पैसा वह कहां से लेकर आ रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी प्रसाद यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव अगर हिम्मत है तो यह बताने का कष्ट करें कि बर्थडे चार्टर प्लेन में कैसे मना रहे हैं? पैसा कहां से आ रहा है? क्या यह पैसा बिहार के गरीब जनता का है या नहीं? नीतीश कुमार हो या तेजस्वी प्रसाद यादव हो अपनी पार्टी कहां से पैसे लाकर चला रहे हैं यह बताने का कष्ट करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments