HomeBiharतेजस्वी यादव ने इंडिया की बैठक के बाद क्या कहा बीजेपी पर?...

तेजस्वी यादव ने इंडिया की बैठक के बाद क्या कहा बीजेपी पर? एनडीए कितनी डरी हुई है ?…

लाइव सिटीज, पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा की अगस्त का महीना जहां हम लोगों ने बिहार में सत्ता परिवर्तन करके दिखाया और भाजपा को यहां से भगाया और बिहार की धरती से पूरे देश भर में संदेश देने का काम किया। जहां भी बीजेपी ऑपरेशन लोटस कर रही थी उसके ऑपरेशन को चकनाचूर बिहार की धरती ने किया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बड़ी खुशी की बात है जब हम लोग एक साथ हुए थे तो हम लोगों ने इस समय यह कह दिया था कि देश में सबको एक साथ जोड़ना है। अब हम लोगों का यही पल रंग लाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू जी ने इसमें काफी सहयोग किया। इसके बाद सभी लोगों ने इस पर समर्थन दिया कि अब हम लोगों को एक होना पड़ेगा नहीं तो देश की जनता हम लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि -बीजेपी तभी से जब से हम लोग बिहार में अपना सरकार बनाए हैं डरी हुई है। उसके अंदर घबराहट और बेचैनी है जाहिर सी बात है यह होना भी चाहिए कि उनको अब सही चुनौती मिल रहा। देश की जनता जो मजबूत विकल्प चाहती थी अब वह विकल्प हम लोग तैयार कर रहे हैं। मुंबई की बैठक में कोऑर्डिनेशन कमिटी भी बन गई इसके अलावा चार जो अन्य कमेटी है उसका भी गठन कर लिया गया। 

तेजस्वी यादव ने कहा की अब जो भी निर्णय कमेटी में आएगा जो झंडा होगा उसे पर सामूहिक रूप से निर्णय लिया जाएगा। हम लोगों का एकमात्र मकसद है भाजपा जो नौजवानों के हाथ में तलवार पकड़ना चाहती है और हम लोग कलम पकड़ना चाहते हैं। भाजपा वाले नफरत की राजनीति करते हैं हम लोग जोड़ने की राजनीति करते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments