HomeBiharमातम में बदलीं शादी की खुशियां, एक ही परिवार के 5 लड़के...

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, एक ही परिवार के 5 लड़के नदी में डूबे, 2 के शव बरामद

लाइव सिटीज, बेगुसराय: बिहार के बेगूसराय में एक हृदय विदारक घटना हुई है. यहां नदी में नहाने गए पांच लड़के डूब गए हैं. इनमें दो लड़कों का शव बरामद हुआ है. ये पांच लड़के जिस परिवार के हैं उस घर में आज लड़की की शादी है. जिस घर में सुबह शादी का जश्न था वहां दोपहर बाद मातम पसर गया है. पांचों लड़के होने वाली दुल्हन के चचरे, ममेरे और पुफेरे भाई थे. इनमें दो युवक चचेरे, दो ममेरे और एक फुफेर भाई थे.

बताया जा रहा है कि सभी युवक बूढ़ी गंडक में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया जिसके बाद उसे बचाने के चक्कर में एक-एक कर सभी डूब गए. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे . इस दौरान वहां स्थानीय लोग भी पहुंच गए. लोगों ने लड़कों की तलाश शुरू कर दी. लड़कों के नहीं मिलने के बाद गोताखोऱों को बुलाया गया. दो घंटे की तलाश के बाद दो लड़कों का शव मिला है. जबकि तीन लड़कों को अभी भी कोई पता नहीं है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव की है.

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके साथ ही मौके पर बलिया अनुमंडल प्रशासन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. प्रशासन ने SDRF की टीम बुलाई. डूबने वाले पांचों युवक की पहचान ऋषभ कुमार, अभिषेक कुमार, उत्कर्ष कुमार, प्रिंस कुमार और कुलदीप कुमार के रूप में हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments