HomeBiharमुजफ्फरपुर में शूटआउट पर खूब गरम हुए विजय सिन्हा, तेजस्वी यादव से...

मुजफ्फरपुर में शूटआउट पर खूब गरम हुए विजय सिन्हा, तेजस्वी यादव से पूछने लगे…

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुजफ्फरपुर में तीन लोगों की हत्या को नरसंहार करार दिया है. उन्होंने कहा कि आज वह मुजफ्फरपुर जा रहे हैं. जहां पीड़ित परिवार से मिलेंगे और घटना की पूरी जानकारी लेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी साध रखी है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में जिस तरह से एक बेटी की अस्मत लूटी गई है और जिस तरह से पुलिसिया कार्रवाई हुई है, उससे हम लोग पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं. लिहाजा बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल वहां भी जाएंगे।

विजय सिंहा ने कहा कि मुजफ्फरपुर में नरसंहार हुआ है. वहीं बेगूसराय में एक दलित महिला को निर्वस्त्र करने का खेल हुआ है. मैं दोनों जगह जा रहा हूं. सरकार मौन क्यों है, उसे जवाब देना चाहिए. ये सरकार पूरी तरह से सत्ता और कुर्सी के लिए शासन को अराजकता का शिकार बना दिया है. बिहार रोज जल रहा है, अघोषित आपातकाल लगा हुआ है. भ्रष्टाचारी लोगों के खिलाफ बीजेपी का आंदोलन जारी रहेगा।

वहीं, जब उनसे मणिपुर हिंसा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मणिपुर की जो घटना हुई, उसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिंता जताई है. सरकार की ओर से वहां कड़े कदम उठाए जा रहे हैं लेकिन बिहार में क्या हो रहा है? दिनदहाड़े बच्चियों की अस्मत लूटी जा रही है. हत्याएं हो रही है लेकिन नीतीश कुमार चुप हैं. लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री मणिपुर नहीं गए लेकिन क्या कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसे जगहों का दौरा किया है, जहां बड़ी घटनाएं हुई हों.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments