HomeBiharविजय सिन्हा का दावा - तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहते हैं...

विजय सिन्हा का दावा – तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहते हैं लालू, कुर्सी छिनने के डर से नीतीश कुमार भयभीत

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सहरसा में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में राजनीतिक अस्थिरता के हालात हैं. आरजेडी और जेडीयू के नेताओं में कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही है, जिसका असर सरकार के कामकाज पर पड़ रहा है. इसका फायदा अपराधी उठा रहे हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिसने जनादेश का अपमान करते हुए चोर दरवाजे से साथ लाया था, आज उसी ने उनको चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है. सत्ता और कुर्सी के लिए सीएम अपनी विचारधारा से समझौता कर चुके हैं, जिसका परिणाम है कि प्रदेश में आज पूरी तरह से राजनीति अस्थिरता का वातारवण है. राजनीतिक अस्थिरता जब-जब आता है, प्रशासनिक अराजकता चरम पर पहुंच जाता है.

विजय सिन्हा ने कहा की जिसने मुख्यमंत्री को स्वार्थ और महत्वाकाक्षा जगाने का काम किया, वह व्यक्ति इनकी सत्ता का दुरुपयोग कर रहा है. मुख्यमंत्री को देर से एहसास हुआ कि श्रीमान लालू प्रसाद यादव हमारी कुर्सी छीनने के लिए बेताब हैं. प्रधानमंत्री बनने का सपना तो साकार नहीं होने दिया. इसलिए भयभीत हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments