HomeBiharमोतिहारी में जल संसाधन विभाग के गेट के ऊपर चढ़ गया वाहन...

मोतिहारी में जल संसाधन विभाग के गेट के ऊपर चढ़ गया वाहन मालिक, जानें क्या कहने लगा

लाइव सिटीज, सेंटल डेस्क: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में सोमवार दोपहर में मुख्य अभियंता जल संसाधन विभाग के कार्यालय पर तब अफरा-तफरी मच गई, जब एक वाहन मालिक मुख्य द्वार पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगा. दरअसल ट्रक जब्त किए जाने के बाद एक ट्रक मालिक वन विभाग के मुख्य गेट पर चढ़ गया है आत्महत्या करने की बात कर रहा है. इसके बाद लोगों की भीड़ वन विभाग के गेट के बाहर जमा है. ट्रक मालिक एक रस्सी लेकर भी छत पर चढ़ा है. वह फंदे से लटक कर जान देने की बात कह रहा है.

इसके बाद ट्रक मालिक को गेट के उपर से उतारने की कोशिश की जा रही है. इधर एहतियातन फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई है. और गेट के नीचे डाल बिछाकर ऊपर चढ़े ट्रक मालिक को उतारने की कोशिश की गई.

ट्रक मालिक का कहना है कि अगर आज 4 बजे तक उसकी ट्रक नहीं छोड़ी गई तो वह गेट से कूदकर आत्महत्या कर लेंगे. दरअसल यूपी के मुजफ्फरनगर के मनोज कुमार की ट्रक को वन विभाग की टीम ने जब्त कर लिया था. जब ट्रक को पकड़ा गया था तब उसपर लकड़ी लदा था. इसके बाद से मनोज कुमार ट्रक छुड़वाने के लिए लगातार वन विभाग के दफ्तर के चक्कर लगा रहा था. और जब ट्रक नहीं छूटी तो वह गेट पर चढ़ गया है और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments