HomeBiharवैशाली: बोलेरो ने बाइक सवार तीन दोस्तों को मारी टक्कर, तीनों की...

वैशाली: बोलेरो ने बाइक सवार तीन दोस्तों को मारी टक्कर, तीनों की मौके पर ही मौत

लाइव सिटीज, वैशाली: बिहार के वैशाली के महुआ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. तीनो युवक तीसीऔता थाना क्षेत्र के रहनेवाले थे, जो एक ही बाइक पर सवार थे. घटना महुआ के पुरानी बाजार स्थित मिश्रा पेट्रोल पंप के पास की है. घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया.

परिजन ने बताया कि देर रात तीसीऔता थाना क्षेत्र का रहनेवाला सुमित सिंह अपने दो दोस्तों राजा और पप्पू के साथ बाइक से जा रहा था, तभी सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी जिसमें तीनो युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा लेकिन इसी बीच उसने सामने एक मार्बल की दुकान में भी टक्कर मार दी. 

घटना के बाद मौके पर पहुंची महुआ थाना की पुलिस ने तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक सुमित के पिता राजीव कुमार सिंह ने बताया कि उसने अभी भी चप्पल फैक्ट्री का संचालन शुरू किया था. दो और मृतक उसके साथी हैं जिसमें एक का नाम राजा है और दूसरे का नाम पप्पू है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments