HomeBiharविधानसभा में हंगामा ही हंगामा : BJP विधायक हंगामा करते रहे और शोर-गुल...

विधानसभा में हंगामा ही हंगामा : BJP विधायक हंगामा करते रहे और शोर-गुल के बीच सदन की कार्यवाही चलती रही…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तीसरे दिन भी विपक्षी बीजेपी सदस्यों का हंगामा जारी है.इन सदस्यों ने पहले सदन के बाहर प्रदर्शन करते हुए नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद बीजेपी के सदस्य लगातार हंगामा और नारेबाजी करते रहे.

विधानसभा अध्यक्ष ने बीजेपी सदस्यों से लागातार लगातार शांत रहने की अपील की ,पर बीजेपी सदस्यों के शांत नहीं होने के बाद हंगामा के बीच ही सदन की कार्यवाही चलाते रहे.इस बीच प्रश्नोत्तर काल में विधायकों के सवाल का जवाब संबंधित मंत्रियों द्वारा दिया गया.

इस बीच बीजेपी सदस्यों के हंगामा में साथ देने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी बेल साथ आ गए..और बीजेपी सदस्य के साथ बेल में धरना पर बैठ गए.पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने रिपोर्टर का टेबल पीटा .बीजेपी के इस तरह के हंगामा पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार भड़क गए और इनके खिलाफ कारवाई की मांग की.मंत्री ने कहा कि इनका आचरण ठीक नहीं है.

बताते चलें कि हंगामा के दौरान बीजेपी सदस्य लगातार नीतीश कुमार मुर्दाबाद का नारे लगाते रहे.बीजेपी सदस्यों ने ताली बजाई तो सीएम नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को भी ताली बजाने का इशारा किया,पर हंगामे के बीच ही प्रश्नकाल जारी रहा.विपक्षी सदस्यों के व्यवहार से नाराज विधान सभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि अव्यवस्था फैलाने के लिए जो भी संभव हे..वह सभी उपाय आप जरूर करें.

इस बीच विधान सभा अध्यक्ष और विरोधी दल के नेता में तीखी नोक झोंक भी हुई. अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने विजय सिन्हा से अपने विधायकों को सीट पर लाने का किया आग्रह किया और हंगामा नहीं रूकने पर अध्यक्ष ने बीजेपी पर लोकतांत्रिक व्यवस्था की हत्या करने का आरोप लगाया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments