HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, JDU नीतीश की पार्टी नहीं, शरद यादव...

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, JDU नीतीश की पार्टी नहीं, शरद यादव को धकिया कर हथिया लिया

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा एक के बाद एक हमला बोल रहे हैं. मंगलवार को एबीपी न्यूज़ से बातचीत में एक तरफ जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो वहीं दूसरी ओर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर भी एक राज खोला. उपेन्द कुशवाहा ने तो यहां तक कह दिया कि वो खुद को आज ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. कुशवाहा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है. शरद यादव को धकिया कर पार्टी को हथिया लिया गया है.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर कुशवाहा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कागज में जेडीयू ललन सिंह की पार्टी जिसे किसी को सौंपने की तैयारी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने तो यह बात कह दी थी कि संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद का कोई मतलब नहीं है. झुनझुना है. ललन सिंह ने यह बात कहकर कि सिर्फ एमएलसी हैं उन्होंने इसे साबित कर दिया है. यह सब कोई देख रहा है कि मेरे साथ धोखा हुआ है या क्या है. सभी कार्यकर्ता ठगे गए हैं.

एक सवाल पर कि नीतीश कुमार ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में छपने लगे हैं. इस पर कुशवाहा ने कहा कि परिवार का कोई सदस्य अगर देश के स्तर पर ख्याति प्राप्त कर रहा हो तो इसमें ईर्ष्या होने लगे, यह तो घोर आश्चर्य का विषय है. उपेंद्र कुशवाहा अगर दिल्ली या अंतरराष्ट्रीय मीडिया में आए तो यह बात तो नीतीश कुमार को ज्यादा अच्छा लगनी चाहिए थी.

उन्होंने कहा कि उनके मन में क्या है इसका पता नहीं. जहां तक उनका इशारा है कि उपेंद्र कुशवाहा किसी के संपर्क में है तो यह आरोप तो किसी पर कहीं भी लग सकता है. आरोप लगने भर से कोई सच मानने लगे तो फिर तो उन्हीं पर लग रहा है कि वो बीजेपी के संपर्क में हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments