HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा ने कैसे नगालैंड मामले को लेकर तंज कसा है, कहा-...

उपेंद्र कुशवाहा ने कैसे नगालैंड मामले को लेकर तंज कसा है, कहा- बड़े भाई नीतीश कुमार जी, इन लोगों ने आपको कहीं का नहीं छोड़ा…

लाइव सिटीज, पटना: नागालैंड में जनता दल (यू) के जीते हुए उम्मीदवार ज्वेंगा सेब ने ऐलान किया कि वो राज्य में नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की गठबंधन सरकार को समर्थन करेंगे. हाल ही में संपन्न नागालैंड विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने 8 सीटों पर चुनाव लड़ा और एक जीतने में सफल रही. पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक ज्वेंगा सेब ने बीजेपी को बिना शर्त समर्थन दिया.  उनके इस फैसले पर जेडीयू ने कड़ा कदम उठाते हुए नागालैंड इकाई को भंग कर दिया है. 

राष्ट्रीय लोक जनता दल के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने नागालैंड में JDU को मिले झटके पर करारा तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर बड़े भईया यानि कि CM नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि “चौबे गए छब्बे बनने, (दूबे नहीं) डूबे बनकर आए”. दरअसल नागालैंड विधानसभा चुनाव में जीतने वाले जेडीयू के एकमात्र विधायक ने बिना पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के पूछे भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को समर्थन दे दिया. इसपर अब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेडीयू की राज्य इकाई को पूरी तरह से भंग कर दिया है.

उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू से अलग होने के बाद CM नीतीश पर लगातार हमलावर बने हैं। उन्होंने ट्वीट कर तंज कैसते हुए लिखा है कि “चौबे गए छब्बे बनने, (दूबे नहीं) डूबे बनकर आए” ये लोग राष्ट्रीय पार्टी बनवा रहे थे, पूरी इकाई हाथ से गई। इन लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा आपको, बड़े भाई @NitishKumar जी !

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments