HomeBiharजेडीयू छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर हमला, जानें क्या...

जेडीयू छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर हमला, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू छोड़ने के बाद जेडीयू के कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. इसको लेकर रविवार को राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू में अब शायद ही कोई मन से है. सभी लोग इधर-उधर बात कर रहे हैं. धीरे-धीरे सभी जेडीयू से अलग हो जाएंगे. जेडीयू का अब लगभग-लगभग अस्तित्व खत्म हो चुका है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बड़ी संख्या में जेडीयू नेता पार्टी छोड़ रहे हैं और हमारे साथ जुड़ रहे हैं. जेडीयू छोड़ने से पहले जो बात मैं बोल रहा था वही बात जेडीयू छोड़ने वाले अन्य नेता भी बोल रहे हैं. इससे साबित भी हो रहा है कि मैं जो बोल रहा था वह बात सच थी लेकिन नीतीश कुमार मानने को तैयार नहीं थे.

बता दें कि जेडीयू के पूर्व नेता उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों ‘विरासत बचाओ नमन यात्रा’ कर रहे हैं. बिहार के विभिन्न जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. वहीं, गुरुवार को जेडीयू से रेखा गुप्ता और राम लक्ष्मण सिंह कुशवाहा के आलावा तीन दर्जन से अधिक नेताओं ने पार्टी को छोड़ कर उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल में शामिल हो गए. 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments