HomeBiharकेंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने की FIR दर्ज करने की मांग, कहा...

केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने की FIR दर्ज करने की मांग, कहा – राहुल गांधी का बयान एक देशद्रोही का बयान है

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. अमेरिका में दिए उनके बयान को उन्होंने न केवल अभद्र टिप्पणी बताया, बल्कि देशद्रोह से भी जोड़ दिया. मांझी ने कांग्रेस नेता को चुनौती देते हुए कहा कि किसी राहुल गांधी की इतनी हैसियत नहीं कि वह देश से आरक्षण को खत्म कर दे.

जीतनराम मांझी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट साझा कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री ने राहुल की देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोई भी देशभक्त विदेशी धरती पर जाकर जनता की चुनी हुई सरकार पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी नहीं कर सकता है, जैसा कि उन्होंने किया है. मांझी ने आगे कहा कि नेता प्रतिपक्ष का बयान एक देशद्रोही का बयान है, लिहाजा उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए.

जीतनराम मांझी ने आरक्षण खत्म करने को लेकर राहुल गांधी के बयान की तीखी आलोचना की है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते किसी राहुल गांधी की हैसियत नहीं कि वह देश से आरक्षण को खत्म कर दे. असल में राहुल ने वाशिंगटन डीसी में जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों से बातचीत के दौरान कहा था कि कांग्रेस तभी आरक्षण खत्म करने के बारे में सोचेगी, जब देश में सभी को समान अवसर मिलने लगेंगे, फिलहाल भारत में ऐसी स्थिति नहीं है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि जो बात देश में बोलना चाहिए, पार्लियामेंट में बोलना चाहिए लेकिन यहां न बोलकर दूसरे देशों में जाकर बोलते हैं तो कह सकते हैं कि वह देशद्रोह का काम करते हैं. ऐसे को देशद्रोही घोषित करना चाहिए. साथ ही ऐसे लोगों की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने की कार्रवाई करना चाहिए. रही बात आरक्षण की तो नरेंद्र मोदी जी के रहते किसी राहुल गांधी की हैसियत नहीं कि देश से आरक्षण खत्म कर दे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments