HomeBiharकुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह- कुछ...

कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह- कुछ लोगों को भ्रम हो गया है, जनता ने उन्हें सबक सीखा दिया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी की जीत से पार्टी में खुशी की लहर है. प्रदेश कार्यालय में गाजे-बाजे के साथ कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाई. वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल समेत तमाम नेताओं ने कुढ़नी की जनता को धन्यवाद दिया, साथ ही नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कुढ़नी की जनता को धन्यवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि गुजरात और बिहार में बीजेपी की जीत हुई. हिमांचल में भी बीजेपी चुनाव हारी नहीं है. बदलाव हर जगह होते रहता है. यहां केवल 1 % के अंतर से बीजेपी की सीट पर कब्ज़ा नहीं कर पाई इसलिए यहां की जनता को भी मैं धन्यवाद देता हूं. वहीं, गुजरात चुनाव पर गिरिराज ने कहा कि यहां हमारी ऐतिहासिक जीत हुई है. गुजरात में मोदी लोगों की आन बान शान बन चुके हैं। जनता ने मोदी के अपमान का बदला ले लिया.

इधर महागठबंधन में हार पर मायूसी है. घटक दल हार के लिए अलग अलग कारण बता रहे हैं. बात करे कांग्रेस की तो पार्टी विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि बिहार में शराबबंदी के कारण महागठबंधन की हार हुई है. शराबबंदी के कारण समाज के एक तबका नाराज है. जिसने महागठबंधन को वोट नहीं किया. वहीं मांझी की पार्टी ने हार के लिए शहाबुद्दीन के परिवार की उपेक्षा को कारण बताया है. महागठबंधन को उनके परिवार की उपेक्षा करने की कीमत चुकानी पड़ी.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments