HomeBiharकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- बिहार में शराब भगवान की तरह,...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- बिहार में शराब भगवान की तरह, दिखती नहीं पर मिलती हर जगह

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से होने वाली मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सूबे की राजनीति भी गरमा गई है और आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जब से बिहार में शराबबंदी हुई है मौत का आंकड़ा बढ़ा है और इनमें गरीब ज्यादा हैं. लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री की संवेदना नहीं जागती है.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि बिहार में शराब भगवान की तरह हो गई है जो दिखती तो नहीं पर मिलती हर जगह है. नीतीश कुमार को दिखता नहीं है पर हर जगह मौजूद है. मंगलवार को बिहार विधानसभा में शराबबंदी और अवैध शराब बेचने के मामले को बीजेपी ने जैसे ही उठाया वैसे ही सीएम नीतीश कुमार का पारा चढ़ गया. आपा खोए बिहार सीएम ने बीजेपी सदस्यों को शराबी बोल दिया. वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार ने शराब पीने के चलते हो रही मौतों के जवाब में कहा कि जो पियेगा वो मरेगा ही.

आपको बता दें की छपरा जिले में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हो गई. अभी भी कई लोगों की हालत गंभीर है, जो छपरा सदर अस्पताल के साथ-साथ अन्य हॉस्पिटलों में इलाजरत है. मरने वालों के घर में कोहराम मचा है. किसी का बेटा, किसी का पति तो किसी का कमाऊ भाई की मौत हो गई है. इस घटना से कई गांवों में मातम पसरा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments