HomeBiharकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने रोजगार के मुद्दे पर बिहार सरकार को...

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने रोजगार के मुद्दे पर बिहार सरकार को घेरा, जानें क्या है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर से बीजेपी सांसद औरकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबेने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में जिस तरह से लगातार अपराध बढ़ रहा है. रोजाना हत्या और लूटपाट की घटना सामने आ रही है, वह चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि जिस तरह का माहौल बन गया है, उसमें मुझे लगता है कि युवाओं को लाठी और हथियार देने का काम राज्य सरकार कर रही है. रोजगार पर भारत सरकार तो अपना वादा पूरा कर रही है लेकिन नीतीश सरकार क्या कर रही है, जनता भी देख रही है.

अश्विनी चौबे ने कहा की बिहार की ये सरकार रोजगार क्या युवाओं को हथियार दे रही है. रोजगार देने का जिस प्रकार से भारत सरकार काम कर रही है, मुझे दुख है कि मैं बिहार का हूं लेकिन बिहार की ये गूंगी-बहरी सरकार युवाओं को फिर से हथियार देने के लिए विवश किया है. जो कलम से लिखते थे, अब वो लाठी पकड़ने के लिए तैयार हो गया है. यह लाठीतंत्र की सरकार है

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के उस ट्वीट पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब बिहार में उत्तर प्रदेश के लोग भी आकर परीक्षा दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश में सिर्फ मंदिर-मस्जिद किया जा रहा है. अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार के लोगों की हकमारी करने का काम नीतीश कुमार की सरकार ने की है. बिहार में जो भी वैकेंसी निकल रही है, अन्य प्रदेश के लोग आकर यहां के लोगों का हक मार रही है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments