HomeBiharबेकाबू कार निर्माणाधीन पुल की रेलिंग से टकरायी, दो लोगों की मौत,...

बेकाबू कार निर्माणाधीन पुल की रेलिंग से टकरायी, दो लोगों की मौत, 5 घायल

लाइव सिटीज, अररिया:बिहार के अररिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. शहर के एनएच 327ई के आरएस ओपी अंतर्गत अररिया-रानीगंज मुख्य मार्ग के गिदरिया के पास कार ने नवनिर्मित पुल में टक्कर मार दी. जिससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. साथ ही पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

स्थानीय लोगों ने घायल हुए लोगों को इलाज के लिए नजदीकी पीएचसी भेज दिया. जहां से प्राथमिक उपचार किए बिना ही डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए कई लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. जबकि हल्की चोट वाले घायलों के इलाज में जुटी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दोनों व्यक्तियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

पूर्णिया में शादी में शामिल होने के बाद कुछ लोग रानीगंज वापस लौट रहे थे. उसी समय यह भीषण सड़क हादसा आज सुबह करीब 9 बजे के आसपास हुई है. कई लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी. इसी कारण अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन पुल के रेलिंग से टकरा गई. जिससे कार के पूरे अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. वहां मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह से कार के अंदर सवार घायल हुए लोगों को बाहर निकालकर सदर अस्पताल भेज दिया. उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

मृतक की पहचान नेपाली रजक पूर्व जिप सदस्य मधेपुरा, हरदेव बैठा गोरखपुर निवासी के रुप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान दयानन्द रजक, कमलानंद यादव समेत कई और लोग थे. घायलों के अनुसार बारात अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर से पूर्णिया गई हुई थी. जहां सुबह में शादी के समापन के बाद बारात के लोग वापस अपने गांव लौट रहे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments