HomeBiharउदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद बिहार में राजनीति तेज, जानें आरजेडी...

उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद बिहार में राजनीति तेज, जानें आरजेडी प्रवक्ता ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: उदयनिधि स्टालिन के बयान पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने रविवार को कहा कि इस देश की खूबसूरती है कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. यह हमारी सभ्यता संस्कृति है. सभी धर्मों का सम्मान होना चाहिए. हमारे नजर में सनातन धर्म सर्वश्रेष्ठ है

हमारा सनातन धर्म कहता है कि सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए, लेकिन धर्म के नाम पर बीजेपी (BJP) लड़ाई झगड़ा कराकर राजनीति करती है. किसी ने इस तरह का बयान अगर दिया है तो अविलंब उन्हें सनातनियों से माफी मांगनी चाहिए.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सनातन धर्म के नाम पर बीजेपी राजनीति करती है. किस संदर्भ में उदयनिधि स्टालिन ने यह बयान दिया है, बीजेपी नहीं बता रही है. बीजेपी के लिए यह राजनीति का विषय हो सकता है, लेकिन सनातनियों के लिए नहीं है. वहीं, इस बयान पर नीरज कुमार ने कहा कि उधयनिधि स्टालिन ने किस संदर्भ में क्या कहा? यह वह जानें, हमें नहीं पता है. बीजेपी वाले उदयनिधि स्टालिन  के बयान को क्यों उठा रहे? बीजेपी वाले फर्जी हिंदू हैं. सावन में कड़कनाथ मुर्गा खाते हैं. यूपी में तीज पर छुट्टी नहीं मिलती, गणेश चतुर्थी पर नहीं मिलती, छठ पर्व पर नहीं मिलती. बीजेपी फिर कैसे सनातन धर्म की पैरवीकार बन रही है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments