HomeBiharछापेमारी पर बोले उदय नारायण चौधरी, तेजस्वी की पत्नी को तंग कर...

छापेमारी पर बोले उदय नारायण चौधरी, तेजस्वी की पत्नी को तंग कर रहे हैं, 2024 में BJP वाले नहीं आएंगे इसलिए परेशान हैं…

लाइव सिटीज, पटना: ईडी ने शुक्रवार को राजद सुप्रीमों लालू यादव और उनके करीबियों के 25 से अधिक ठिकानों पर रेड की है. यह रेड बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली आवास पर छापेमारी की है.जमीन के बदले नौकरी देने के मामले को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबियों के यहां ईडी की छापेमारी के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस कार्रवाई के बाद महागठबंधन और बीजेपी के नेता आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

वहीं, इस मुद्दे पर बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर और आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन तोड़वाने के लिए जांच एजेंसियों को लालू परिवार के पीछे लगाया गया है.

उदय नारायण चौधरी ने कहा कि आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद नीतीश कुमार को सीएम बनाई. मजबूत महागठबंधन बना है. बीजेपी का इंटरनेट सर्वे कहता है कि 2024 में बीजेपी सभी 40 सीट हारेगी. जेडीयू से आरजेडी गठबंधन टूट जाए इसलिए ईडी, सीबीआई लालू परिवार को परेशान कर रही है. डरा धमकाकर दवाब बना रही है  

उन्होंने कहा कि आरजेडी गठबंधन तोड़ दे तो जांच एजेंसियां नहीं आएंगी. सीबीआई-ईडी की कार्रवाई से बिहार की जनता उग्र हो गई तो सीबीआई-ईडी को पता चल जाएगा कि बिहार क्या है? आने वाले दिनों में यह देखने को मिलेगा. जांच एजेंसियां कार्रवाई करते रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments