HomeBiharछापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दो जवान जख्मी

छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दो जवान जख्मी

लाइव सिटीज, शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला हुआ है. शुक्रवार की आधी रात को सदर थाना अंतर्गत नीरपुर गांव में अवैध शराब के विरुद्ध छापामारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब धंधेबाजों ने हमला कर दिया.

अचानक हुए इस हमले में उत्पाद विभाग के दो पुलिस जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं जबकि कई अन्य जवानों को भी चोट लगी है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामला जिले के नीरपुर गांव का है जहां शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिए उत्पाद विभाग की टीम-दल बल के साथ पहुंची थी. इस बात से नाराज शराब तस्करों ने उत्पाद टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. दो राउंड फायरिंग के बाद उन्होंने उत्पाद विभाग की टीम पर लाठी और पत्थरबाजी शुरू कर दी. घटना में उत्पाद विभाग के जवान बुरी तरह जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने कहा कि गुप्त सूचना पर टीम नीरपुर गांव छापेमारी करने गई थी, जहां बड़े पैमाने पर देसी शराब निर्माण किया जा रहा था. पुलिस को देखकर धंधेबाजों ने घेरकर टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में जमकर पत्थरबाजी की गई जिसमें उत्पाद विभाग के दो जवान जख्मी हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments