HomeBiharCM नीतीश के बयान पर विजय सिन्हा का तंज, कहा- देख लीजिए,...

CM नीतीश के बयान पर विजय सिन्हा का तंज, कहा- देख लीजिए, राज्य में अपराध कितना कम है

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने समस्तीपुर में दारोगा और अररिया में पत्रकार की हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा है कि राज्य सरकार ने अपराधियों के सामने घुटना टेक दी है. बिहार जंगलराज से गुंडाराज में बदल रहा है. अपराधी बुलंद हौसले से काम कर रहे हैं और पत्रकार की भी हत्या कर रहे हैं. 17 अगस्त को दिल्ली से पटना आने पर पटना एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि देख लीजिए, राज्य में अपराध कितना कम है.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि एक वर्ष पूर्व महागठबंधन की सरकार बनी थी और उसी समय से अपराधी को पुलिस से भय खत्म हो गया, ये शासन के संरक्षण में अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इनकी सरकार बनने के बाद से अभी तक 5 हजार से अधिक लोगों को गोली मारी गई है. हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म, बैंक डकैती, साइबर क्राइम की घटनाओं में असीमित बढ़ोतरी हुई है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में अपराध के सभी द्वार खुल गए हैं. मवेशी तस्करी के लिए बिहार अब चारागाह बन गया है. नालंदा, समस्तीपुर, बेगूसराय सहित राज्य के कई जिलों में मवेशी तस्करों को सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा पकड़ा गया, ये तस्कर पुलिस पर भी गोली चलाने से बाज नहीं आते हैं. राज्य के अंदर इनकी बेरोकटोक तस्करी जारी है. सीमा पार कर ये इसे बांग्लादेशियों के हाथों बेचते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments