HomeBiharकोटा में कोचिंग कर रहे बिहार के दो छात्रों ने की आत्महत्या,...

कोटा में कोचिंग कर रहे बिहार के दो छात्रों ने की आत्महत्या, एक ही हॉस्टल के अलग-अलग कमरों में मिला शव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजस्थान के कोटा में एक ही दिन के अंदर तीन छात्रों ने सुसाइड कर लिया. तीनों छात्र मध्य प्रदेश और बिहार के रहने वाले थे और कोटा में कोचिंग ले रहे थे. एक ही दिन में तीन छात्रों द्वारा सुसाइड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक छात्रों में दो इंजीनियरिंग (JEE) की कोचिंग ले रहे थे. जबकि, तीसरा छात्र मेडिकल (NEET) की कोचिंग ले रहा था. मामले में लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं कि शायद पढ़ाई के प्रेशर से तीनों ने सुसाइड किया हो

लेकिन अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. कोटा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. परिजनों और कोचिंग सेंटर वालों से भी बात की जा रही है. आत्महत्या के असल कारणों का पता लगाने की कोशिश जारी है. बता दें, आत्महत्या करने वाले छात्रों में दो बिहार के रहने वाले थे. जबकि, तीसरा छात्र मध्य प्रदेश का रहने वाला था.

पुलिस ने बताया कि दो छात्रों ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की. जबकि, तीसरे छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है. जबकि, तीसरे छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments