HomeBiharट्विटर वार से गरमाई बिहार की सियासत, BJP पर RJD का तगड़ा...

ट्विटर वार से गरमाई बिहार की सियासत, BJP पर RJD का तगड़ा पलटवार, कहा- अब मांगिये रक्षा मंत्री का इस्तीफ़ा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजनीति में ‘न्यूटन का थर्ड लॉ’ भी देखने को मिल रहा है. बीजेपी के वार पर आरजेडी ने बड़ा पलटवार किया है. ट्विटर वार से बिहार की सियासत गरमा गई है. हाल ही में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने SDPO के RJD सुप्रीमो लालू यादव के छाता लगाकर ले जाने के वीडियो को ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे. तब IAS अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे. अब तो गनीमत है कि SDPO साहब लालू के लिये छाता उठाकर चल रहे हैं. नीतीश जी का यही सुशासन है? नीतीश जी ऐसे SDPO पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाएंगे? वहीं, इस बीजेपी के वीडियो वार के बाद आरजेडी का पलटवार देखने को मिला है.

अब आरजेडी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी हमला बोला है. RJD के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह सेना के जवान से जूते का फीता बंधवा रहे हैं. वहीं, शक्ति सिंह यादव ने बीजेपी और सुशील कुमार मोदी पर हमला करते हुए लिखा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देश के सपूत और सेना के जवान से अपने जूते का फीता बंधवा रहे हैं.

आगे शक्ति सिंह यादव ने लिखा कि क्या सुशील मोदी और भाजपा नेता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बर्खास्त करने की मांग प्रधानमंत्री से करेंगे ? दो दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जी को वर्षा से बचने के लिए पुलिस द्वारा छाता का सहारा दिया गया तो पुलिस अधिकारी के बर्खास्तगी की मांग कर रहे थे. नैतिकता है तो प्रधानमंत्री से तुरंत राजनाथ सिंह की बर्खास्तगी की माँग करें, नहीं तो सुशील मोदी देश की जनता से माफी मांगें. वीडियो देखें, आंख खुल जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments