HomeBiharबांका में लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश, बचाने आए भाई को...

बांका में लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश, बचाने आए भाई को बंधक बनाकर मारने का वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, बांका: जिले के रजौन थाना क्षेत्र के राजावर गांव में एक लड़की के साथ हो रही छेड़खानी का उसके भाई द्वारा विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई की गई है. आरोप है कि सांसद प्रतिनिधि और सरपंच के दो बेटों सहित अन्य लोगों ने उसे रस्सी से बांधकर पीटा है. इधर, युवक को रस्सी से बांधकर गाली-गलौज करने के साथ-साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.मामले को लेकर पीड़िता ने रजौन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसका कहना है कि सरपंच के बेटों ने उसके कपड़े तक फाड़े थे. गाली-गलौज की थी.

मारपीट के मामले को लेकर पीड़िता द्वारा रजौन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि वह अपने घर के बगल में स्थित सरस्वती पूजा पंडाल से 25 जनवरी को रात आठ बजे घर लौट रही थी.

इसी दौरान रास्ते में गांव के ही अशोक मंडल, केशो मंडल, बबलू मंडल, सीताराम मंडल, राजेश सिंह और नित्यानंद मंडल सभी ने मिलकर उसे गंदी-गंदी गाली दी. अशोक मंडल ने उसके गलत नीयत से हाथ खींचे. इधर, अपनी बहन की आवाज सुनकर भाई वहां पहुंचा. इस दौरान उसे सभी ने मिलकर रस्सी से बांधकर बुरी तरह से पीटा.

प्राथमिकी में पीड़िता ने यह भी बताया है कि सरपंच अरुणा देवी के पुत्र अशोक मंडल और केशव मंडल दोनों ने मिलकर इज्जत लूटने के ख्याल से उसका हाथ पकड़ा और कपड़े भी फाड़ दिए. इधर मामले को लेकर 112 पुलिस को बुलाया गया तब जाकर रजौन थाना की पुलिस पहुंची और युवक को बंधन से मुक्त कराया गया. मामले को लेकर पीड़ित परिजन काफी डरे सहमे हुए हैं. वहीं पीड़ित के परिजनों ने बताया है कि आरोपी दबंग प्रवृति के लोग हैं. वे लोग कभी भी कुछ कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments