HomeBiharकटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, बच्चों...

कटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, बच्चों समेत 7 की मौत

लाइव सिटीज, कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में बच्चों समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में ऑटो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे हैं.

वहीं, घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल समेत जिले के विभिन्न प्राइवेट हॉस्पिटलों में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये हादसा कटिहार जिले में कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाईवे 81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास हुआ है. फिलहाल, पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. इसके साथ ही स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि टक्कर होने के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया है.

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो रिक्शा खेरिया गांव से कटिहार जिले की ओर आ रहा था. इसके साथ ही सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. इनमें से 4 पुरुष है और दो महिलाएं समेत एक लड़की शामिल हैं, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, ये परिवार एमपी के इटारसी जा रहा था. जहां पर परिवार को इटारसी जाने के लिए कटिहार से ट्रेन पकड़नी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments