HomeBiharआज इन 26 जिलों में झमाझम बरसेगा बादल, मौसम विभाग का अलर्ट...

आज इन 26 जिलों में झमाझम बरसेगा बादल, मौसम विभाग का अलर्ट जारी 

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के 26 जिलों में बारिश की संभावना जतायी गयी है. इसको लेकर मौसम विज्ञान केंद्र पटना ने अलर्ट जारी किया है. पूर्वानुमान के अनुसार अगले तीन दिनों तक राज्य के मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है. इस दौरान उत्तर और दक्षिण बिहार के कुछ भाग में हल्की और मध्यम दर्जे की बारिश होने का अनुमान है. पूर्वी बिहार की बात करें तो कोसी-सीमांचल में बारिश हो सकती है. दूसरी ओर राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में बादल छाए रहेंगे. इस दौरान वज्रपात को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है.

मौसम विभाग की ओर से जिन 26 जिलों में बारिश की संभावना जतायी गई है, इसमें पटना के साथ-साथ किशनगंज, अरिया, सुपौल, कटिहार, पूर्णिया, मधेपुरा, सहरसा, खगड़िया, भागलपुर, मुंगेर, बांका, बेगूसराय, जमुई, शेखपुरा, लखीसराय, नवादा, नालंदा, जहानाबाद, गया, अरवल, औरंगाबाद, रोहतास, कैमूर, बक्सर, भोजपुर आदि जिलों में बारिश की संभावना है. इसके अलावे आसपास के जिलों में भी मौसम असर दिखेगा.

मंगलवार को मौसम विभाग ने पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी और शिवहर में बारिश की संभावना जारी की है. मंगलवार की सुबह 8 बजे से अगले तीन घंटे तक हल्के और मध्यम दर्जे की बारिश, गर्जन और वज्रपात की संभावना है. इन जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments