HomeBiharऔरंगाबाद में अनियंत्रित वाहन ने तीन को रौंदा, मौके पर दो की...

औरंगाबाद में अनियंत्रित वाहन ने तीन को रौंदा, मौके पर दो की हुई मौत, एक की हालत नाजुक

लाइव सिटीज, औरंगाबाद: जिले के मदनपुर के रफीगंज शिवगंज पथ पर गुरुवार की देर रात अनियंत्रित वाहन ने तीन को रौंद (Aurangabad News) दिया. इस हादसे में दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतकों की पहचान रामस्वरूप यादव के 23 वर्षीय पुत्र रवि कुमार और रामाशीष यादव के 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायल की पहचान ऋतिक कुमार के रूप में की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋतिक और नीतीश रफीगंज से अपने बाइक से घर वाजिदपुर लौट रहे थे.

इस दौरान अमीर बिगहा मोड़ के पास दोनों की मुलाकात अपने ही गांव वाजिदपुर के रवि से हुई और तीनों ने बाइक रोकी और सड़क किनारे बात करने लगे. इसी दौरान शिवगंज की तरफ से तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर तीनो को रौंद दिया.

इस सड़क हादसे में रवि और नीतीश की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने रवि और नीतीश को मृत घोषित कर दिया, जबकि हादसे में बेहद गंभीर रूप से घायल ऋतिक को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. चिकित्सकों ने ऋतिक की हालत गंभीर बताया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments