HomeBiharये SP लड़कीबाज है', MLA गोपाल मंडल ने दी नीतीश को धमकी-...

ये SP लड़कीबाज है’, MLA गोपाल मंडल ने दी नीतीश को धमकी- ‘इसे हटाइए नहीं तो इस्तीफा दे दूंगा’

लाइव सिटीज, भागलपुर: नीतीश कुमार के चहेते विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री से नवगछिया एसपी को हटाने की मांग की है. एमएल ने कहा कि एसपी गलत आदमी है. यदि इन्हें नहीं हटाया गया तो हम इस्तीफा दे देंगे. गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी पूरण झा पर गंभीर आरोप लगाया. कहा कि ”नवगछिया एसपी पूरण झा लड़कीबाज है और दारू भी पीता है. एसपी जातपात की राजनीति करते हैं.” गोपाल मंडल ने कहा कि जब इज्जत नहीं बचेगा तब रहके हम क्या करेंगे? बिहार में प्रशासन फेल है. एसपी को हटाइए नहीं तो हम रिजाइन दे देंगे.

नवगछिया के रंगरा ओपी में एक महिला का शव मिलने हड़कंप मच गया. वहीं जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी पूरण झा पर जमकर हमला बोला. गोपाल मंडल ने साफ तौर पर कहा कि नवगछिया एसपी पूरण झा के आने से नवगछिया का माहौल काफी बिगड़ गया है. वह सिर्फ पैसा वसूली का काम करते हैं.

गोपाल मंडल ने कहा कि नवगछिया एसपी लड़कीबाज है और दारू भी पीता है. एसपी जातपात की राजनीति करते हैं. महिला के साथ पांच युवकों ने बलात्कार किया और फिर हत्या कर शव को फेंक दिया. जब इज्जत नहीं बचेगा तब रहके हम क्या करेंगे.यह सही जांच नहीं करेगा और आरोपियों को बचाने में लगी है. बिहार में प्रशासन फेल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments