HomeBiharबिहार में योगी मॉडल लाने के लिए इस सरकार को सत्ता से...

बिहार में योगी मॉडल लाने के लिए इस सरकार को सत्ता से बाहर जाना होगा- तारकिशोर

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के 12वें दिन भी काफी हंगामा हो रहा है. लगातार विपक्ष सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने का काम कर रही है. पटना के बिहटा में 13 साल के छात्र की हत्या के मामले में बिहार में सियासत जारी है. बीजेपी विधायकों ने इस मुद्दे पर जमकर सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है, अपराध बढ़ा है. लेकिन सरकार इस बात को मान नहीं रही है।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अब अपराधियों का तांडव ऐसा हो गया है कि लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. आप खुद देखिए कि बिहटा में किस तरह से एक छोटे बच्चे का अपहरण कर लिया जाता है. पुलिस प्रशासन को खबर मिलती है, बावजूद इसके पुलिस कार्रवाई नहीं करती है. अंत में बच्चे की हत्या कर दी जाती है.

जब उनसे पूछा गया कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी घटनाओं को लेकर कोई संज्ञान नहीं ले रही है तो तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जहां-जहां घटनाएं हो रही हैं, हमारे नेता वहां पहुंच रहे हैं. यहां तक कि पुलिस के बड़े अधिकारियों से भी भारतीय जनता पार्टी के लोग ऐसी घटनाओं को अवगत करवाते हैं. बावजूद इसके पुलिस के बड़े अधिकारी भी कार्रवाई करने में सक्षम नजर नहीं आ रहे हैं. मुजफ्फरपुर में राहुल सहनी की हत्या हुई. हम लोगों ने उसको लेकर पुलिस मुख्यालय को संज्ञान दिया, अभी तक कुछ नहीं हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments