HomeBiharजहाज से आने वाले थे लेकिन RSS के आदमी ने साजिश कर...

जहाज से आने वाले थे लेकिन RSS के आदमी ने साजिश कर दिया’, सहरसा में अपने ठेठ अंदाज में नजर आए तेज प्रताप

लाइव सिटीज, सहरसा: कार्तिक पूर्णिमा मेला के मौके पर बिहार के सहरसा पहुंचे वन एवं पर्यावरणमंत्री तेजप्रताप यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सहरसा आना के लिए हवाई जहाज की व्यवस्था थी, लेकिन आरएसएस वालों ने यहां भी साजिश कर दिया. ऐन मौके पर हवाई जहाज कैंसिल कर दिया तो हम बाई रोड ही पहुंच गए.

उन्होंने कहा कि पिता लालू प्रसाद यादव मुझे बोले थे कि तुम्हारे लिए हवाई जहाज की व्यवस्था करवा देते हैं, लेकिन लगता है कि आरएसएस वाले ने इसमें भी साजिश कर दिया और हमे सड़क मार्ग से आना पड़ा. पहले पायलट ने कहा कि हम जाएंगे बाद में वह पायलट जो आरएसएस का आदमी था उसने कहा कि पायलट नहीं है. हम कोई बकलोल मंत्री नहीं है पटना लौटेंगे तो उसे देखेंगे

इससे पहले रविवार को सहरसा के सौर बाजार प्रखंड स्थित कांप बाजार पहुंचे मंत्री तेज प्रताप यादव मेला आयोजकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस मौके पर पाग और चादर पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया. मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने मधुर बांसुरी वादन से आमलोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मेरे बांसुरी वादन से ये जगह पवित्र हो गई और जितने भी आरएसएस जैसे पापी लोग होंगें, बांसुरी की आवाज से भाग गए होंगें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments