HomeBiharधमाका होगा...जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और रॉकी यादव को मिली...

धमाका होगा…जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और रॉकी यादव को मिली जान से मारने की धमकी

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और उनके बेटे रॉकी यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. पत्र के मिलने के बाद इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, जिले के बेलागंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. इसके पूर्व दावेदारी के लिए रॉकी यादव मैदान में उतर चुके हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि जान से मारने की धमकी के पीछे की वजह इसी को लेकर हो सकती है. जान से मारने की धमकी भरे पत्र ने होश उड़ा दिए हैं. मनोरमा देवी के एपी कॉलोनी स्थित आवास पर बीते 26 अगस्त को स्पीड पोस्ट के जरिए दो धमकी भरे पत्र मिले हैं. इसके बाद बीते बुधवार (28 अगस्त) को रामपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

धमकी भरे पत्र में पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और उनके पुत्र रॉकी यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही यह भी लिखा गया है कि, “बड़ा धमाका होगा… सब गतिविधियों पर नजर है”. यह पत्र पटना जीपीओ से स्पीड पोस्ट किया गया है. पता में राजेंद्र नगर के रहने वाले सुशील कुमार का नाम लिखा गया है. हालांकि माना जा रहा कि ये पता गलत दिया गया होगा. उधर धमकी भरे पत्र के बाद पूर्व एमएलसी और रॉकी यादव परेशान हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments