HomeTrendingछपरा में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, तेज धारदार हथियार से पिता और...

छपरा में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, तेज धारदार हथियार से पिता और 2 बेटियों को उतारा मौत के घाट

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार का सारण तिहरे हत्याकांड  से दहल उठा है. तीनों हत्याएं सोये अवस्था में ही धारदार हथियार से काटकर की गई है. हालांकि इस घटना की चश्मदीद गवाह एक महिला बच गई है. जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल उसका उपचार एकमा स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. 

पूरा मामला सारण जिले के रसूलपुर थाना अंतर्गत धनाडीह गांव का है. जहां, पिता और उसकी दो पुत्री की धारदार हथियार से मार-मार कर हत्या कर दी गई है. जबकि नींद खुलने के बाद महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाई है. हालांकि वह फिलहाल उपचाररत है. मृतक की पहचान जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव निवासी स्वर्गीय विश्वनाथ सिंह के 50 वर्षीय पुत्र तारकेश्वर सिंह, उनकी 17 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी एवं 15 वर्षीय पुत्री आभा कुमारी के रूप में की गई है.

इस घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. गंभीर स्थिति में महिला को एकमा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने इस तिहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह महिला के मौखिक बयान के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है. जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है. उनके द्वारा हत्या की बात स्वीकार भी कर ली गई है और हत्या में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया है और मामले फिलहाल जांच जारी है. वहीं तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments