HomeBiharफिर आयी पिंकी की चिट्ठी, शिवरात्रि पर की तेजस्वी को सीएम बनाने...

फिर आयी पिंकी की चिट्ठी, शिवरात्रि पर की तेजस्वी को सीएम बनाने की प्रार्थना

लाइव सिटीज, पटना: वैलेंटाइन वीक के दौरान बिहार की एक युवती ने उपमुख्यंमंत्री तेजस्वी यादव को एक चिट्ठी लिखी थी. चिट्ठी में युवती ने अपना नाम पिंकी बताया था. युवती की चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.हालांकि, उस चिट्ठी का तेजस्वी यादव ने कोई जवाब नहीं दिया था. इस पर पिंकी ने तेजस्वी को अब दूसरी चिट्ठी लिखकर नाराजगी जताई है. उसने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वह उपवास पर थी, लेकिन बिहार के डिप्टी सीएम को इतनी भी फुर्सत नहीं कि उसकी चिट्ठी का जवाब दें.

पिंकी ने अपनी दूसरी चिट्ठी में लिखा है कि वह तो चाहती है कि तेजस्वी ही बिहार के सीएम बने. वह विरोध नहीं कर रही है. बस वह चाहती है कि उसे सरकार की ओर से रोजगार उपलब्ध कराया जाए.

बता दें कि पिंकी ने अपनी पहली चिट्ठी में लिखा था कि आपने (तेजस्वी) तो लव मैरिज कर ली है, लेकिन हमारी मैरिज पर बेरोजगारी की अड़चन आन पड़ी है.सोचा था कि नौकरी लगते ही अपने लवर को प्रपोज करेंगे, लेकिन वो तो होने से रहा.

शिवरात्रि के दिन पटना की सड़क पर बड़ी भीड़ थी. हम भूखल (उपवास पर) थे. आपको फुर्सत नहीं है कि मेरी चिट्ठी पर बोलें (रिप्लाइ करें). लेकिन हम महादेव से प्रार्थना करते हैं कि आपको मुख्यमंत्री बनाएं. ताकि, हमनी (हमें) के रोजगार मिल सके. तेजस्वी जी, हम आपका कोई विरोध नहीं कर रहे हैं, बस उम्मीद कर रहे हैं आपसे. तेजस्वी जी आपके नाम दूसरी चिट्ठी और बेशक प्रभात जी को चिट्ठी का जवाब देने के लिए आभार. दुआ है कि लेखक साहब आपको बिहार सहित पूरे भारत में पहचान मिले और हां…आपसे मुलाकात उधार रहा.

वैलेंटाइन वीक के दौरान पिंकी ने अपनी पहली चिट्ठी में लिखा था कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी आपको पता है हम बड़ी टेंशन में हैं. आप तो लव मैरिज कर लिए हैं, लेकिन हमर मैरिज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है. हम चार साल से प्रभात बांधुल्य संग वन साइडेड अफेयर में हैं. अफेयर की उम्र में करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं. सोचा था कि नौकरी लगते ही प्रपोज मारेंगे, लेकिन नौकरी तो लगी ही नहीं. वैकेंसी आती भी है तो पेपर लीक हो जाता है.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments