HomeBiharबीबी का ताना सहन नहीं कर पाया जवान…सिपाही ने गोली मार किया...

बीबी का ताना सहन नहीं कर पाया जवान…सिपाही ने गोली मार किया सुसाइड, चार घंटे में साली ने खाया जहर

लाइव सिटीज, जमुई: बड़ी खबर है जमुई से है,जहां गोली लगने से पुलिस जवान की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार घरेलू विवाद में बिहार पुलिस के जवान ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.  पुलिस जवान जमुई टाउन थाना में पोस्टेड था. फिलहाल घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिपाही को गोली लगने की सूचना के बाद उसे आनन फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया, जिसे गंभीर हालत होने के कारण पटना रेफर कर दिया गया, इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मिली जानाकारी के अनुसार वह बेगूसराय जिले का रहनेवाला था ओर जमुई शहर के बिहारी मोहल्ले में पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुंजन कुमार नगर थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे. शुक्रवार की रात्रि गश्ती ड्यूटी पूरी कर शनिवार की सुबह करीब 3 बजे अपने रूम पर पहुंचे. इसके बाद उनका उनकी पत्नी के साथ विवाद होने लगा. आसपास के लोगों ने बताया कि घटना से पूर्व भी रूम में दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हो रहा था. इसी दौरान दिन के करीब 1 बजे गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनते ही लोग उधर दौड़ पड़े. तभी मृतक की पत्नी रूम से चिल्लाते हुए बाहर निकली कि मेरे पति ने गोली मार ली है.

उधर, घटना की सूचना गुंजन की साली को भी मिली. घटना के करीब चार घंटे बाद उसकी साली प्रियंका कुमारी ने कीटनाशक दवा खा ली. आननफानन में परिजनों ने उसे भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया।. फिलहाल प्रियंका की हालत गंभीर बताई जा रही है. लोग बताते हैं कि गुंजन और उसकी पत्नी में चार दिनों से विवाद चल रहा था. प्रियंका का कहना है कि मैं अपनी बहन को विधवा नहीं देखना चाहती हूं, इसीलिए कीटनाशक दवा खा ली है.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments