HomeBiharपूर्णिया को बनमनखी से जोड़ने वाली सड़क जल्द होगी तैयारः सांसद पप्पू...

पूर्णिया को बनमनखी से जोड़ने वाली सड़क जल्द होगी तैयारः सांसद पप्पू यादव ने 2 महीने का रिपोर्ट कार्ड किया पेश

लाइव सिटीज, पटना: सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने चुनाव जीतने के बाद अपने दो माह के कामों के लेकर रिपोर्ट कार्ड जारी किया। चालीस साल बनाम दो माह शीर्षक से जारी रिपोर्ट कार्ड में उन्होंने सबसे अधिक जनता की आवाज संसद और अन्य मंचों पर उठाने का दावा किया है। केंद्रीय मंत्रियों से बार – बार मुलाकात की और कोसी – सीमांचल के लोगों की आवाज और आवश्यकताओं से अवगत कराया।

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि चालीस वर्ष के अंधरे से बाहर निकाल कर पूर्णिया लोकसभा को पटरी पर लाने में उन्हें कामयाबी मिली है। बिजली, अस्पताल, पानी जैसे जन सरोकार से जुड़े मुद्दे को लेकर उनकी मुखरता संसद और मंत्री तक रही जिसका लाभ पूर्णिया वासियों को मिलने लगा है। विकास के मुद्दे के लिए उनका संघर्ष जारी है। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभाग के केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर यहां की जनता के लिए अधिक से अधिक सुविधा जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि संसद में उन्होंने 20 दिनों में सबसे अधिक बोला।आठ बार शून्य काल में उनको बोलने की अनुमति मिली। जहां कोसी और सीमांचल के लोगों की आवाज को बुलंद किया है। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि स्मार्ट सिटी के लिए 450 करोड़ रुपये की राशि पूर्णिया को मिलेगी। ग्यारह मांगों की लिस्ट उन्होंने संसद में रखी थी जिसमें पूर्णिया में एम्स भी शामिल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments