HomeBiharदोनों हाथों में बंदूक लेकर बैंक में घुसे बदमाश, बेतिया में 10...

दोनों हाथों में बंदूक लेकर बैंक में घुसे बदमाश, बेतिया में 10 से 12 लाख रुपये लूटकर भागे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के बेतिया में बुधवार की सुबह बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से 10 से 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना सुबह के 10.30 से 11 बजे के बीच की बताई जा रही है. बैंक के कर्मी ने बताया कि पांच से छह की संख्या में बदमाश दोनों हाथों में बंदूक लेकर घुसे और उसके बाद गन प्वाइंट पर इस घटना को अंजाम दिया. मारपीट भी की गई. इस दौरान फायरिंग भी की गई. लूटपाट के बाद सभी मौके से फरार हो गए.

घटना संतघाट स्थित टोला मलाही शाखा की है. सर्विस मैनेजर शशिकांत ने बताया कि बैंक खुलते ही बदमाश बैंक में आ धमके थे. शशिकांत ने बताया कि सभी बदमाशों के दोनों हाथों में हथियार थे. बैंक में घुसते ही सबसे पहले ब्रांच मैनेजर को अपने कब्जे में लिया. इसके बाद बाकी कर्मियों को गन प्वाइंट पर बंधक बनाया. इस दौरान लगभग सबके साथ मारपीट की गई. घटना 10.30 के बाद की घटना है. शशिकांत ने कहा कि वह अकाउंट ओपेन करने में लगे थे. कहा कि बदमाशों की संख्या छह से अधिक ही होगी. उनके सीने पर बंदूक रख दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बैंक पहुंची. मामले की जांच में की. बैंक के मैनेजर और कर्मियों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई. लूटपाट के दौरान बदमाश सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए. बैंक में तोड़फोड़ भी की गई. दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद दहशत फैल गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments