HomeBiharअशोक चौधरी ने कहा - प्रशासन अपना काम कर रहा है.. BJP...

अशोक चौधरी ने कहा – प्रशासन अपना काम कर रहा है.. BJP गलत बयान दे रही है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सासाराम में रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा हुई थी और उस मामले को लेकर दोषियों पर कारवाई जारी है. कल देर रात बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी हुई है. इसे लेकर भाजपा लगातार सरकार पर निशाना साध रही है.

वहीं इस मामले में बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि सासाराम पुलिसि के अनुसंधान में जो बाते सामने आई उसपर कारवाई हो रही है. सिर्फ बीजेपी के पूर्व विधायक ही नहीं और लोग भी गिरफ्तार हुए हैं और जो लोग इस कारवाई पर अंगुली उठा रहे है वो गलत है.

अशोक चौधरी ने आगे कहा कि जिन्हें पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है उन्हें अदालत जाना चाहिए ना की बयानबाजी करनी चाहिए. बिहार में ऐसी सरकार है जो दोषियों पर कारवाई करती है. इस मामले में भी वही हुआ है. उन्हे अगर प्रशासन पर भरोसा नहीं है तो वो अदालत में जाए इससे हम उन्हें नहीं रोक रहे है लेकिन जो मामला था और जिस तरह जिसकी संलिप्तता सामने आई है उसकी गिरफ्तारी हुई है.

अशोक चौधरी से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा सीएम नीतीश को मिट्टी में मिलाने वाले बयान पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी और कहा की सम्राट चौधरी की उम्र हमसे बहुत कम है, राजनीति का तजुर्बा नहीं है मुख्यमंत्री नीतीश की जितनी उम्र है इसके आधे से भी कम दिन उन्हे राजनीति में आए हुए हुआ है. जिस तरह बच्चा कोई भी बात बोल देता है वैसे ही आजकल सम्राट चौधरी बोल रहे हैं. उनके बयानों पर हम कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments