HomeBiharशिक्षा मंत्री प्रो.चंद्रशेखर को खोजने पर मिलेगा इनाम, टीईटी शिक्षक संघ ने...

शिक्षा मंत्री प्रो.चंद्रशेखर को खोजने पर मिलेगा इनाम, टीईटी शिक्षक संघ ने की घोषणा

लाइव सिटीज , पटना : बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को खोजने पर इनाम की घोषणा की गई है. बता दें कि बिहार के टीईटी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमित विक्रम ने शिक्षा मंत्री को ढूंढ़ने वाले को इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल इन दिनों शिक्षा मंत्री प्रो.चंद्रशेखर और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक अख़बार की सुर्खियां बने हुए हैं.

हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी केके पाठक का साथ दिया है. जिससे शिक्षा मंत्री नाराज हैं. चंद्रशेखर करीब 23 दिन से शिक्षा विभाग की किसी बैठक में हिस्सा नहीं लिया है. बताया जा रहा है कि नाराज मंत्री मंत्रालय आना छोड़ दिए है. हालांकि उनके दफ्तर में ताला लटक रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने निरीक्षण, प्रतिवेदन, एक्शन कार्य से भी उन्होंने दूरी बना ली है.

बता दें कि बिहार के टीईटी शिक्षक संघ ने शिक्षा मंत्री प्रो.चंद्रशेखर को सही सलामत ढूंढ कर लाने वाले को टीईटी शिक्षक संघ की ओर से 1001 रुपए की नगद राशि पुरस्कार दी जाएगी. वहीं अध्यक्ष अमित विक्रम ने ट्वीट कर कहा कि किसी को बिहार के वर्तमान शिक्षा मंत्री की खोज खबर हो तो कृपया मेरे नंबर पर सूचित करें, शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं एवं मांगों के संबंध में उनसे मुलाकात करनी है. लेकिन शिक्षामंत्री पिछले 1 महीने से विभाग नहीं आए है.

वहीं बीजेपी ने इस मामले में सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार 2025 तक सीएम बने रहने के लिए मंत्री और अधिकारियों के बीच झगड़ा कराते रहते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के शिक्षा विभाग में कामकाज ठप है, लेकिन नीतीश कुमार को कोई मतलब नहीं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बस अपनी कुर्सी सुरक्षित रखने के लिए यह सब करा रहे हैं.

बता दें कि आरजेडी अपने मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के साथ खड़ी है, तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के करीबी आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने केके पाठक का समर्थन किया है. सुनील सिंह ने केके पाठक की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार अधिकारी हैं. कई राज्यों के सीएम अपने मंत्रियों को टाइट करने के लिए केके पाठक जैसे कुछ अधिकारी रखते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments