HomeBiharतेजस्वी यादव की पत्नी को देर रात हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया,...

तेजस्वी यादव की पत्नी को देर रात हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, ईडी की टीम रात 2 बजे लौटी पूछताछ के बाद…

लाइव सिटीज, पटना: लैंड फॉर जॉब मामले में ईडी के द्वारा शुक्रवार को लालू यादव के परिवार और करीबियों बड़ी कार्रवाई की गयी. राजद के पूर्व विधायक अबृ दोजाना के अलावा तेजस्वी प्रसाद यादव, रागिनी यादव, हेमा यादव, चंदा यादव, अमित कत्याल, नव सरदाना, प्रवीण जैन और अजय कुमार के यहां छापेमारी की गयी. जांच एजेंसी ने पटना, दिल्ली, रांची, मुंबई, यूपी व हरियाणा में ईडी ने एक साथ करीब 25 ठिकानों पर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में लालू यादव की बेटियों और तेजस्वी यादव के घर पर 70 लाख कैश, दो किलो सोना और 1900 डॉलर मिले. बरामद सोने में डेढ़ किलो जेवर और 540 ग्राम सोने का सिक्का है.

वहीं छापेमारी के दौरान तेजस्वी यादव की पत्नी की तबीयत बिगड़ गई है. ED की टीम ने लगभग तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी से 17 घंटे तक पुछताछ की है. जिसके बाद तेजस्वी की पत्नी की देर रात तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उनका तबीयत बिगड़ गई. तेजस्वी यादव की पत्नी गर्भवती है. जिसके बाद उनका तबीयत खराब हो गई. गर्भवती अवस्था में इतने देर तक बैठना बहुत मुश्किल होता है.

वही राजद सुप्रीमो ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है. हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी. आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ED ने घंटों से बैठा रखा है. क्या इतने निम्नस्तर पर उतर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी? लालू याद लिखा कि संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी. इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का को भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments