HomeBiharतेजस्वी यादव की सीबीआई से पूछताछ ललन सिंह खूब भड़के, राहुल गांधी...

तेजस्वी यादव की सीबीआई से पूछताछ ललन सिंह खूब भड़के, राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने पर भी…

लाइव सिटीज, पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से आज दिल्ली में सीबीआई पूछताछ कर रही है. जमीन के बदले नौकरी मामले में नई दिल्ली स्थित सीबीआई कार्यालय में तेजस्वी की पेशी होगी. वहीं तेजस्वी यादव से सीबीआई की पूछताछ जारी है. इन दोनों ही मामलों को लेकर बिहार में सियासत गर्म हो गई है.जेडीयू ने इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेवार बताया है और तीखा हमला बोला है.

लैंड फॉर जॉब स्कैम में तेजस्वी यादव से सीबीआई की पूछताछ पर ललन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के साथ जो हो रहा है वही तेजस्वी यादव के साथ भी हुआ है. उन्होंने कहा कि सीबीआई ने जांच के बाद केस बंद कर दिया था लेकिन जब 2022 में नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ चले गए तब फिर से बंद हो चुके मामले को खोला गया और कार्रवाई शुरू कर दी गई. ललन सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि केंद्र की सरकार सीबीआई, ईडी समेत अन्य केंद्रीय एजेंसियों को गलत इस्तेमाल कर रही है.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हो गए हैं और केंद्र की सरकार हताशा और बौखलाहट में इस तरह की कार्रवाई कर रही है लेकिन देश की जनता सब देख रही है और समय आने पर एक एक चीज का हिसाब चुकता करेगी.

ललन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के मामले में 24 घंटे के भीतर जिस तरह से फैसला लिया गया उससे साबित हो गया है कि केंद्र की सरकार वह हताशा में आ गई है औक बौखलाहट में इस तरह की कार्रवाई की जा रही है. लोकतंत्र में इस तरह के फैसले लेने से पहले बहुत सारी प्रक्रिया होती है जिसको पूरा करना होता है. कोर्ट अगर किसी जनप्रतिनिधि को सजा सुनाती है तो पहले वह चुनाव आयोग में जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments