HomeBiharबॉलीवुड स्टार के साथ तेजस्वी यादव ने खेला बैडमिंटन, पहचानिए कौन है...

बॉलीवुड स्टार के साथ तेजस्वी यादव ने खेला बैडमिंटन, पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को खेल काफी पसंद है. यही वजह है कि वे कभी क्रिकेट खेलते नजर आते हैं तो कभी बैडमिंटन. कई बार तो फिट रहने के लिए वह कसरत भी करते हैं. खेलकूद और कसरत से संबंधित वीडियो को वह सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहे हैं.

बुधवार की सुबह तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा भी साथ में दिख रही हैं. वह भी तेजस्वी के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं.

वीडियो को पोस्ट करते हुए तेजस्वी यादव ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिहार की बेटी नीतू चंद्रा की तारीफ भी की. ट्वीट कर लिखा- “बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा जी ने साथ में बैडमिंटन खेला. जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता. खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है.”

तेजस्वी यादव पहले भी बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर कर चुके हैं. खेलकूद उन्हें पसंद है. आज बुधवार को वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने खेल के महत्व का भी ट्वीट में जिक्र किया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता. यह शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments