HomeBiharतेजस्वी यादव को अब सीबीआई ने भेजा समन, इस मामले में बड़ी...

तेजस्वी यादव को अब सीबीआई ने भेजा समन, इस मामले में बड़ी कार्रवाई, आगे क्या होगा ?…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है.जहां बीते शुक्रवार को ईडी ने तेजस्वी के दिल्ली स्थित आवास पर 16 घंटे तक जांच करती रही, वहीं अब तेजस्वी को सीबीआई के सवालों का सामना करना पड़ेगा.डिप्टी सीएम से पूछताछ के लिए जांच एजेंसी ने समन जारी किया है.

इससे पहले भी 4 फरवरी को सीबीआई ने तेजस्वी यादव को समन भेजा था. लेकिन वो सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए थे.लेकिन वह विधानसभा सत्र चलने का हवाला देकर दिल्ली नहीं पहुंचे थे. हालांकि, इस बीच वो लगातार दिल्ली में रहे. इसके अलावा आज भी सीबीआई ने उन्हें बुलाया है.

आपको बता दें कि रेलवे की नौकरी के बदले जमीन मामले में जांच एजेंसी लालू परिवार के खिलाफ एक्शन में है. पहले सीबीआई ने राबड़ी देवी, उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती से घंटों पूछताछ की. इसके बाद 10 मार्च को लालू परिवार के कई सदस्यों और उनके करीबियों के घर प्रवर्त्तन निदेशालय ने छापेमारी की है. ED ने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापेमारी की है. तेजस्वी यादव का यह घर दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित है. यहां अभी तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री रहती हैं. बताया जा रहा है कि वह अभी प्रेग्नेंट है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments