HomeBiharतेजस्वी यादव का बीजेपी को चैलेंज-'गड़बड़ी है तो केंद्र अपने स्तर से...

तेजस्वी यादव का बीजेपी को चैलेंज-‘गड़बड़ी है तो केंद्र अपने स्तर से करा ले जातीय गणना’

लाइव सिटीज, सहरसा: बिहार में जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद से सियासी बवाल मचा हुआ है. भाजपा और एनडीए के नेता आंकड़ों के सही होने पर सवाल उठा रहे हैं. महागठबंधन के नेता इस पर पलटवार कर रहे हैं. आज रविवार 8 अक्टूबर को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सहरसा में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा गड़बड़ी है तो केंद्र अपने स्तर से जातीय गणना कर ले.

उन्होंने कहा कि आज बिहार देश का पहला राज्य है जिसके पास अपनी आबादी का डाटा और आंकड़ा हो गया है. यह देश में किसी राज्य के पास नहीं है. यदि आंकड़ों को लेकर भाजपा को आपत्ति है तो केंद्र में आपकी सरकार है, गणना करवाकर गलत को सही करवा लें. जातीय गणना का उद्देश्य जातियों के बीच खाई बढ़ाना नहीं, पाटना है. सभी को उनके हक के अनुरूप सुविधा देकर आगे बढ़ाना है.

तेजस्वी यादव ने एनडीए गठबंधन पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी को छोड़ती है. एक पार्टी को दो पार्टी बना दी. वहीं घर भी छीन लिया. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि इनके पास घर है क्या? वही उन्होंने कहा कि चिराग केंद्र का टीटीएम करता है जिससे उनको सुरक्षा बढ़ा दी जाय. एनडीए पर कटाक्ष करते हुए अपनी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को मजबूती से संगठन को आगे बढ़ाते हुए आगामी चुनाव में जीत सुनिश्चित करवाने का टिप्स भी दिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments