HomeBiharतेजस्वी यादव ने दिया सवाल का जवाब, कब बन रहे बिहार के...

तेजस्वी यादव ने दिया सवाल का जवाब, कब बन रहे बिहार के सीएम, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार में सीएम पद को लेकर आरजेडी और जेडीयू में तनातनी के बीच बुधवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी बात कही. जेडीयू-आरजेडी के नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी के बीच कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं हैं. वे अपने स्वार्थ में सांप्रदायिक शक्तियों को आगे नहीं बढ़ने देंगे. कहा कि उनका मकसद है 2024 में बीजेपी को भगाना. वह उस मकसद के साथ आगे बढ़ रहे हैं. उन्हें सीएम बनने की कोई जल्दी नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी को कोई कंफ्यूजन नहीं होना चहिए. नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चल रही है. तेजस्वी यादव ने जीतन राम मांझी की मांग पर कि उनके बेटे को सीएम बनाया जाए इस पर कहा कि क्या दिक्कत है? सभी लोग चाहते हैं कि उनका बेटा आगे बढ़े.

आगे उन्होंने कहा की हर पिता चाहता है कि उसका बेटा ऊपर जाए. जब तेजस्वी यादव से पूछा गया कि सीएम बनाने के मामले में कोई धोखा तो नहीं हुआ तो उन्होंने उल्टा मीडिया से सवाल पूछ दिया. कहा कि कैसा धोखा? केसी त्यागी और ललन सिंह के बयान को मीडिया की उपज बताया.

दरअसल बुधवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जहानाबाद पहुंचे थे. मखदुमपुर प्रखंड स्थित प्रसिद्ध वाणावर पहाड़ में पर्यटन के विकास की संभावनाओं को देखने के साथ-साथ निर्माणाधीन रोपवे का निरीक्षण भी किया. इस दौरान कहा कि यहां अनोखा मानव निर्मित गुफा है. वाणावर को वर्ल्ड हेरिटेज में शामिल किया जाना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments