HomeBiharतेजस्वी यादव और नेता प्रतिपक्ष के बीच नोंकझोंक, वेल में पहुंचे बीजेपी...

तेजस्वी यादव और नेता प्रतिपक्ष के बीच नोंकझोंक, वेल में पहुंचे बीजेपी MLA

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र का आज 5वां दिन है. बिहार विधानसभा और परिषद में सदन की कार्यवाही शुरु हो चुकी है. पाचवें दिन भी दोनों सदनों में तमिलनाडु का मुद्दा उठाया गया. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों से मारपीट के मुद्दे पर डीजीपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया.

वहीं सरकार से एक कमेटी बनाकर तमिलनाडु भेजे जाने का भी मुद्दा उठाया. विजय सिन्हा ने कहा कि वहां फंसे बिहार के लोगों को सरकार सुरक्षित लाने की व्यवस्था करे.

वहीं, विजय सिन्हा के आरोपों पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नेता प्रतिपक्ष को व्याकुल बताया. कहा कि ये कल से ही व्याकुल चल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के निर्देश का हवाला देते हए कहा कि सीएम अपने स्तर पर प्रशासनिक बातचीत करके हल निकाल रहे हैं. तमिलनाडु के डीजीपी भी कह चुके हैं कि वायरल हो रहे दोनों वीडियो झूठ है. बिहार के प्रवासी मजदूरों पर हमले नहीं हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी अफवाह फैलाने का काम कर रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि बीजेपी को हम लोगों पर विश्वास नहीं है तो केंद्र में गृह मंत्री आपके हैं वो इसपर जांच करा सकते हैं. तमिलनाडु के मुद्दे पर बीजेपी के सदस्यों ने सदन में जबरदस्त विरोध दर्ज कराया. बीजेपी नेता तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद वेल में उतर गए और नारेबाजी करने लगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments