HomeBiharखुले मंच से तेजस्वी करने लगे बहन रोहिणी की जमकर तारीफ, परिवार...

खुले मंच से तेजस्वी करने लगे बहन रोहिणी की जमकर तारीफ, परिवार को लेकर हो गए भावुक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खुले मंच से बहन रोहिणी आचार्य की जमकर तारीफ की है. शुक्रवार को पटना वीमेंस कॉलेज के वार्षिक समारोह में तेजस्वी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिता लालू यादव ने खुलकर सामने आकर किडनी डोनेट की है. कहीं और देखें तो डोनर ढूंढने पड़ते हैं. मैं खुशनसीब हूं कि मेरी बहन ने पिता को किडनी डोनेट की है. उन्होंने कहा कि हमारे घर में कभी भेदभाव नहीं हुआ. आज मेरी बहन और पिता दोनों ही स्वस्थ हो चुके हैं. पिता फिर से आकर लोगों की सेवा करेंगे.

महिलाओं की तारीफ करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आज महिलाएं किसी भी कार्य में पीछे नहीं हैं. महिलाओं ने हर सभ्यता में बहुत कुछ सहा है. हर संस्कृति में उनको दरकिनार किया गया है. उन्होंने अपने बल और संघर्ष पर आज ये मुकाम हासिल किया है. हालांकि देखा जाए तो महिला का संघर्ष आज भी जारी है. कहा कि कभी भी किसी को भी सहयोग की जरूरत हो तो मैं उनके साथ खड़ा हूं. 

तेजस्वी ने वीमेंस कॉलेज के मंच पर महिलाओं को लेकर कई बातें कहीं. एजुकेशन पर कहा कि बिहार के कॉलेज देश के टॉप कॉलेज में शामिल हों. बिहार टॉप फाइव स्टेट्स में शामिल हो. इसके लिए शिक्षा विभाग की ओर से भी काम किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments