HomeBiharतेजस्वी, राबड़ी और लालू यादव दिल्ली रवाना.. कल होनी है कोर्ट में...

तेजस्वी, राबड़ी और लालू यादव दिल्ली रवाना.. कल होनी है कोर्ट में पेशी

लाइव सिटीज, पटना: आरेजडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पत्नी राबड़ी देवी के साथ मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार कोलैंड फाॅर जाॅब घोटाला मामले में लालू परिवार की पेशी दिल्ली के कोर्ट में होनी है. कोर्ट ने जो आदेश दिया है उसके अनुसार सशरीर पेश होना है और यही कारण है कि आज देर शाम एयर इंडिया के विमान से लालू यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी तीनों दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं.

इस मामले को लेकर 17 लोगों को कोर्ट में पेश होना है और इसकी सुनवाई भी कल होनी है. इसी को लेकर आज दिल्ली रवाना हुए हैं. पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने इस मामले पर सवाल पूछने पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी. यहां तक की जातीय गणना को लेकर जो सर्वदलीय बैठक हुई थी. उस पर भी जब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सवाल किया गया उन्होंने इसको लेकर कुछ जवाब नहीं दिया है

अगस्त में तेजस्वी यादव की संपत्ति ईडी ने इसी मामले में अटैच की थी. उपमुख्यमंत्री की दिल्ली स्थित 6 करोड़ की संपत्ति को अटैच किया गया था. वहीं इससे पहले इसी साल 10 मार्च को लालू परिवार के सदस्यों के 15 ठिकानों पर ईडी ने रेड मारी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments