HomeBiharसुरक्षा में चूक पर तेजस्वी का तंज, 'सारी एजेंसियों को तो विपक्ष...

सुरक्षा में चूक पर तेजस्वी का तंज, ‘सारी एजेंसियों को तो विपक्ष के पीछे लगा रखी है सरकार’

लाइव सिटीज, पटना: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में गुजरात के किरण भाई पटेल नामक ठग को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार ठग खुद को PMO में के पद का अधिकारी बताया था. बताया जाता है कि किरण पटेल पिछले साल अक्टूबर से कश्मीर घाटी का दौरा कर रहा था. वह एलओसी के करीब उरी में कमान पोस्ट से होते हुए श्रीनगर के लाल चौक तक गया था. सुरक्षा व्यवस्था में इस सेंध के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसे देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बताया है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ठग किरण भाई पटेल के मामले पर बीजेपी पर बोला हमला. तेजस्वी यादव ने कहा पीएमओ का स्पेशल सेक्रेट्री बनकर 4 महीने तक जम्मू कश्मीर में एक ठग घूमता है. उसे जेड प्लस सुरक्षा भी दी जाती है. वरीय अधिकारियों के साथ बैठक करता है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जम्मू कश्मीर सेंसेटिव एरिया है. तेजस्वी ने अमित शाह के साथ किरण भाई पटेल की तस्वीर दिखाते हुए बीजेपी से जुड़े होने का आरोप लगाया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी पहले जवाब दे. उन्होंने कहा कि यह खेल चार महीने तक चलता रहा. तेजस्वी की मानें तो किरण भाई पटेल भाजपा का सदसय भी है. उन्होंने अपनी इन बातों के समर्थन में कई कागजात मीडिया के सामने रखे. उन्होंने इसे देश की सुरक्षा बड़ा चूक बताया. साथ ही कहा कि अगर किरण भाई की जगह कोई आतंकवादी होता तो सोचिये कितनी जानकारी वह ले लेता. साथ ही उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सुरक्षा में चूक इसलिए संभव हो पाया क्योंकि केंद्र सरकार ने सारी एजेंसियों को विपक्ष के पीछे लगा रखा है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में गुजरात के किरण भाई पटेल को गिरफ्तार किया है. अरेस्ट किए गए व्यक्ति ने जाली दस्तावेजों के आधार पर आधिकारिक प्रोटोकॉल प्राप्त किया था. गिरफ्तार व्यक्ति खुद को नई दिल्ली के प्रधानमंत्री ऑफिस में अतिरिक्त निदेशक (रणनीति और अभियान)  बता रहा था. जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. श्रीनगर की एक स्थानीय अदालत ने किरण को गुरुवार (16 मार्च) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं, किरण भाई पटेल पर आरोप है कि उसने धोखाधड़ी का सहारा लेकर लोगों को ठगा है. इसको देखते हुए किरण पर धारा 419, 420, 467, 468 और 471 आईपीसी  के तहत मामला दर्ज किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments